sara

टाइगर के संग नहीं बन पाएगी सारा की जोड़ी

जबरदस्त चर्चा है कि सारा अली खान ने फिल्म ‘बागी 3Ó में काम करने से मना कर दिया। कहा जा रहा है कि ऐसा उन्होंने इसलिए किया क्योंकि उन्हें फिल्म ‘बागी 3Ó की कहानी पसंद नहीं आई। ‘बागी 3Ó में टाइगर श्राफ की अहम भूमिका है। पहली बागी फिल्म में टाइगर श्राफ श्रद्धा कपूर के साथ और दूसरी फिल्म में वह दिशा पाटनी के साथ काम करते नजर आए थे। इस फिल्म में अगर सारा अली खान काम करने के लिए मान जातीं तो उन्हें टाइगर श्राफ के साथ काम करना होता।
सारा को लगता है कि बड़े पर्दे पर उनकी दमदार भूमिका हो काम और लंबे रोल करना उनके करियर के लिए ज्यादा हितकर है। जिसके चलते वह फिल्मों का चयन भी बड़ी सावधानी से कर रही है। अपने करियर के शुरुआती दौर में वह छोटे और कमजोर रोल करना उनके कैरियर के लिए ठीक नहीं समझती। उन्हें लगता है कि प्रतियोगिता के दौर में लंबे और दमदार भूमिकाओं के कारण ही वह दर्शकों के बीच उनकी जगह बना पाएंगी।
गौरतलब है कि टाइगर श्राफ और रितिक रोशन दोनों एक साथ एक ही फिल्म में काम कर रहे है। जिसके चलते सब कुछ सुपर होने की उम्मीद है। दोनों एक्शन में जबरदस्त हैं, गजब की बॉडी है और डांस भी असाधारण है। दोनों इस साल एक साथ नजर आयेंगे, जिसकी शूटिंग पिछले साल ही शुरू हो गई थी।
एक्टर सारा अली खान की अभी हाल ही में दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई हैं, जिनमें पहली फिल्म केदारनाथ और दूसरी फिल्म सिंबा थी। फिल्म सिंबा में वह रणवीर सिंह के साथ काम कर रही थी। सिंबा फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया था।