Jhanvi-Kapoor-keeping-it-sh

जाह्नवी की धड़क

खबर थी कि करण जौहर से श्रीदेवी इस बात से नाराज हैं कि वे उनकी बेटी की डेब्यू फिल्म की घोषणा में वक्त लगा रहे हैं। अब लगता है कि करण, श्रीदेवी को और अधिक इंतजार नहीं कराएंगे। जल्द ही आधिकारिक तौर पर भी घोषणा होने वाली है।
खबर है कि फिल्म का नाम धड़क रखा जा रहा है। मराठी सुपरहिट फिल्म सैराट के रीमेक का निर्माण शशांक खेतान करने वाले हैं। फिल्म की पूरी कहानी हरियाणा की पृष्ठभूमि पर होगी, जबकि सैराट महाराष्ट्र को ध्यान में रखकर बनाई गई थी। फिल्म में ओनर किलिंग और कास्ट पॉलिटिक्स के मुद्दे को दिखाया जा सकता है। यही वजह है कि फिल्म की कहानी को हरियाणा शिफ्ट किया गया है क्योंकि ऑनर किलिंग के किस्से वहां काफी प्रासंगिक हैं। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर के साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान अपने करियर की शुरुआत कर रहे हैं। रिपोट्र्स के अनुसार इस फिल्म का संगीत भी अजय-अतुल ही देने वाले हैं, जिन्होंने सैराट फिल्म के लिए भी संगीत दिया था।
अगले महीने से फिल्म फ्लोर पर जाने की संभावना है। खबर यह भी है कि सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के वक्त से ही श्रीदेवी की चाहत थी कि सारा के साथ-साथ अब जाह्नवी की फिल्म की घोषणा कर दी जाए, मगर करण सही वक्त का इंतजार कर रहे थे। बता दें कि इस बात का पूरा ध्यान रखा जा रहा है कि स्टार किड सारा और जाह्नवी की फिल्म साथ रिलीज ना की जाएं।